रवीना टंडन ने डेनिम शॉर्ट में किया 'आत्मनिर्भर' हॉट फोटोशूट, बारिश से लिए बदला लुक

रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसे शेयर करते हुए रवीना ने कहा कि मुंबई की बारिश के लिए ये मेरा नया लुक हैं जिसे मैंने आत्मनिर्भर शूट किया हैं। रवीना की ये तस्वीरें मिरर सेल्फी हैं। जिसमें वह काफी कूल लुक में दिखाई दे रही हैं।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस  रवीना टंडन तीन सालों से बॉलीवुड से दूर हैं। आखिरी बार 2017 में आयी फिल्म मातृ में उन्हें देखा गया था। फिल्मों से दूर रहने के बावजूद रवीना टंडन कभी सुर्खियों से दूर नहीं रहीं। वह अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। रवीना टंडन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में रवीना ने भारत को आत्मनिर्भर बनाने की पीएम मोदी की अपील का समर्थन करते हुए हुए आत्मनिर्भर फोटोशूट किया हैं।

रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसे शेयर करते हुए रवीना ने कहा कि मुंबई की बारिश के लिए ये मेरा नया लुक हैं जिसे मैंने आत्मनिर्भर शूट किया हैं। रवीना की ये तस्वीरें मिरर सेल्फी हैं। जिसमें वह काफी कूल लुक में दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में रवीना ने हॉट सी एक डेनिम ब्लेक शेड में शॉर्ट पहनी हुई हैं और उसके उपर उन्हों ने डेनिम शर्ट कैरी की हुई हैं। रवीना लुक को बदलने के लिए बालों को कर्ली करके खोला हुआ हैं और वाइट शेड में चश्मा लगाया हुआ हैं। 

तस्वीर को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में कुछ ज्ञान की बातें भी लिखी हैं जिसे वह चाहती हैं कि उनके फैंस फॉलों करें। पोस्ट पर रवीना लिखती हैं कि बादलों भरा दिन, डेनिम्स बाहर निकल गई है, निसर्ग तूफान का इंतजार चेकलिस्ट- इमरजेंसी बैटरी लाइट्स को चार्ज करके तैयार रखें। आसपास की नलियों को साफ करें। अपने फोन पर एक अच्छी फिल्म डाउनलोड कर लें। खाने के छोटे-मोटे सामान तैयार रखें।

 

 लंबे समय से फिल्मों से दूर रवीना टंडन जल्द ही फिल्म केजीएफ के दूसरे चैप्टर में नजर आने वाली हैं। फिल्म की कास्ट फाइनल हैं और शूटिंग भी शुरू की जा चुकी थी लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग को रोक दिया गया था। अब एक बार फिर शर्तो को आधार पर शूटिंग की परमिशन दे दी गयी हैं। 

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक